MG Hector समेत कंपनी की कई कारों पर भारी छूट, बचा सकते हैं इतने .. .. रुपये

नई दिल्ली. पिछले साल MG मोटर्स ने भारतीय बाजारों में हेक्टर SUV के साथ प्रवेश की थी. अब कंपनी ने कुछ कारों पर डिस्काउंट का ऐलान किया है. कंपनी ने ZS EV, हेक्टर और हेक्टर प्लस कारों में 65 हजार रुपये तक की छूट देने का ऐलान किया है. त्योहारी सीजन के दौरान कंपनी ने इन कारों की 3,625 यूनिट्स की बिक्री की थी. त्योहारी सीजन में बिक्री के बाद भी MG मोटर्स की इन कारों की मांग में कमी नहीं आई है. हालांकि ग्लोस्टर मॉडल पर यह ऑफ़र लागू नहीं होगा. इसके अलावा कारों के स्टॉक पर भी ऑफर की निर्भरता रहेगी.

कुछ वेरिएंट तक ही सीमित ऑफ़र का फायदा
आप भी MG मोटर्स की किसी कार को खरीदकर उठा सकते हैं. जिन कारों पर ऑफ़र है, उनके बारे में यहां बताया गया है.

MG Hector, Hector Plus: हेक्टर और हेक्टर प्लस दोनों गाड़ियों पर ग्राहकों के पास 25 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस और तीन साल वार्षिक मेंटेनेंस का लाभ ​बिल्कुल फ्री में मिलेगा. बेसिफ सर्विस को इस ऑफ़र के तहत फ्री में किया जाएगा और यह समय डिलीवरी के तुरंत बाद शुरू हो जाएगा.

MZ ZS EV: यह इलेक्ट्रिक SUV 40 हजार रूपये डिस्काउंट के साथ आ रही है. इसके अलावा इस पर 25 हजार रूपये का एक्सचेंज बोनस है और तीन साल मेंटेनेंस अनुबंध फ्री है. MG मोटर्स की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक यह SUV है. इस साल की शुरुआत में ही यह कार लॉन्च हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस गाड़ी लॉन्च होते ही बेहद कम समय में 2800 यूनिट की बुकिंग भी हो गई थी.

MG मोटर्स की इन गाड़ियों पर जो भी ऑफ़र मिल रहे हैं, वह अलग-अलग राज्यों के आधार पर हैं. कार खरीदने के बारे में सोचने वालों को अपने लोकल डीलर से जानकारी जुटानी चाहिए.