हरिद्वार : वेब सीरीज ‘तांडव’ पर लेकर धर्मनगरी में विरोध, संतों ने की प्रसारण पर रोक लगाने की मांग

हरिद्वार, वेब सीरीज तांडव को लेकर धर्मनगरी के संत विरोध गए उतर आये और तांडव के प्रसारण पर रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने स्पष्ट किया कि यदि वेब सीरीज पर रोक नहीं लगी तो उन्हें सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होना पडे़गा। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि वेब सीरीज तांडव में हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया गया है। संत समाज इसे कतई सहन नहीं करेगा।

कहा कि फिल्मों और वेब सीरीज के माध्यम से लगातार सनातन धर्म एवं हिंदू देवी देवताओं को निशाना बनाया जा रहा है। तांडव में जिस प्रकार हिंदू देवी-देवताओं का मजाक बनाया गया है वह निंदनीय और असहनीय है। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद एवं देश का समस्त संत समाज सड़कों पर उतरकर इस वेब सीरीज का विरोध प्रदर्शन करेगा। अवदूत मंडल आश्रम के परमाध्यक्ष महंत रूपेंद्र प्रकाश ने कहा कि फिल्म जगत में एक विशेष समुदाय का वर्चस्व है।

विशेष समुदाय से जुड़े लोग फिल्मों के माध्यम से बार-बार सनातन धर्म का अपमान कर रहे हैं। ऐसी फिल्मों और बेब सीरीज पर सरकार को तत्काल रोक लगानी चाहिए। निरंजनी अखाड़े के संत स्वामी आलोक गिरि ने कहा कि किसी भी हालत में हिंदू देवी देवताओं का अपमान नहीं होने दिया जाएगा।