चमोली : घाट क्षेत्र के लोग सड़क चौड़ीकरण को लेकर 54 दिन से आंदोलनरत, समाधान न होने पर पीपुल्स फोरम करेगा आंदोलन

देहरादून, पीपुल्स फोरम उत्तराखंड के संयोजक जयकृत कंडवाल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है, कि प्रदेश की भाजपा सरकार जनहित के मुद्दों पर ध्यान नही दे रही है, वर्तमान में त्रिवेंद्र सिंह रावत जी को मुख्यमंत्रियों की रेटिंग में अंतिम स्थान मिला है, उसका सीधा सीधा संबंध है कि वे अपने राज्य की जनता के सवालों व उनके मुद्दों को हल करने में नाकाम रहे है।

इसका प्रथम उदाहरण है कि चमोली जिले के घाट क्षेत्र में सड़क निर्माण को लेकर गांव के लोग आंदोलनरत है, लेकिन आज लगभग 54 दिनों से गॉव के लोग सड़क चौड़ीकरण की मांग को आंदोलन कर रहे है लेकिन त्रिवेंद्र सरकार को कोई भी फर्क नहीं पड़ रहा है इससे यह जाहिर होता है कि भाजपा की त्रिवेंद्र सरकार आम जनता के हितों के लिए नहीं बल्कि पूंजीपतियों की भलाई के लिए कार्य कर रही है। उसका उदारहण है कि इन्वेस्टर समिट के दौरान 07 हज़ार करोड़ का एएमयू अडानी से साइन किया गया और उत्तरप्रदेश ज़मीदारी उलमुलन भू-सुधार कानून 1950 में संशोधन किया गया। यह दर्शाता है कि सरकार किस मानसिकता के तहत काम कर रही है।

पीपुल्स फोरम उत्तराखंड चमोली जिले के घाट क्षेत्र के आंदोलनकारियों को अपना समर्थन देता है और माननीय मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी से मांग करता है कि जल्द से जल्द चमोली जिले के घाट क्ष्रेत्र वासियों की सड़क सम्बन्धी समस्या का समाधान एक सप्ताह में करे। पीपुल्स फोरम उत्तराखंड एक सप्ताह में समाधान नही होने की दृष्टि में आंदोलन करेगा।