जेडी इंस्टीट्यूट में फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन

9

देहरादून, – भारत के प्रमुख फैशन और डिजाइन शिक्षा संस्थानों में से एक जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी, ने 2019-2021 बैच के स्टूडेंट्स के लिए फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया। छात्रों ने प्रसिद्ध हॉलीवुड मूवीज के अपने पसंदीदा करैक्टर से प्रेरित होकर उनके जैसे वेशभूषा में तैयार होकर पार्टी में शामिल हुए।

छात्रों ने फ्रेशर पार्टी के दौरान जमकर डांस किया, गाने गायें, म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स के साथ अपना हुनर दिखाया और साथ ही रैंप वॉक में भाग लिया। उन्हें सेलिब्रिटी कोच सुश्री रीता गंगवानी द्वारा उनके चाल-ढाल, ड्रेसिंग सेंस और प्रस्तुति के आधार पर चुनकर उन्हें इस वर्ष के लिए सर्वश्रेष्ठ मिस्टर और मिस फ्रेशर के पुरस्कार से नवाजा गया। फ्रेशर पार्टी का नए छात्रों ने खूब आनंद लिया। पार्टी के अंत में एक भव्य जाम सत्र का आयोजन हुआ, जिसमें नए छात्रों ने जमकर बॉलीवुड के गीतों पर डांस किया।

इस अवसर पर, जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी की निदेशक सुश्री अक्षरा दलाल ने कहा, “हम नए छात्रों का जेडी परिवार में स्वागत करते हुए खुशी का एहसास कर रहें है। प्रत्येक बैच एक नई अद्वितीय ऊर्जा लाता है। मैं उनके प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं देती हूं, और मुझे यकीन है कि वे आगे चलकर अपना और अपने इंस्टिट्यूट का नाम बुलंदियों पर ले जाएंगे। “

फाउंडेशन दिवस की पूर्व संध्या पर, जे डी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी के कार्यकारी निदेशक, सुश्री रूपल दलाल ने कहा, “फैशन उद्योग में हमने इस साल के अपने लक्ष्यों को प्राप्त किया हैं और ये वर्ष हर मायने में जेडी संस्थान के लिए उल्लेखनीय साबित हुआ है। हम अपने स्थापना दिवस के साथ-साथ फ्रेशर्स दिवस भी मनाते हैं। मैं छात्रों को उनकी रचनाओं के साथ डिजाइन उद्योग में नए मील के पत्थर स्थापित करने और जेडिएंस के छात्रों को फैशन और डिजाइन उद्योग में हर किसी से आगे देखने के उत्सुक हूं।”