एमएसएमई व किराना उद्यमों को Flipkart Wholesale 12 नए शहरों में देगा सहयोग

12 नए शहरों में फैशन श्रेणी के साथ नेटवर्क विस्तार किया जाएगा, हजारों एमएसएमई व किराना को डिजिटल कॉमर्स तक पहुंच मिलेगी

देहरादून, । भारत में विकसित फ्लिपकार्ट ग्रुप के डिजिटल बी2बी मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट होलसेल ने 12 नए शहरों में अपने परिचालन विस्तार की घोषणा की है। फ्लिपकार्ट होलसेल रिटेल ईकोसिस्टम के लिए वन-स्टॉप डिजिटल मार्केटप्लेस सॉल्यूशन है जो छोटे कारोबारों को चुनने के लिए उत्पादों का विस्तृत संग्रह पेश करता है। फ्लिपकार्ट होलसेल फैशन श्रेणी के साथ इन शहरों में विस्तार आरंभ करेगा तथा डिजिटल तकनीक का उपयोग करते हुए एमएसएमई व किराना उद्यमों को तेजी से बढ़ने, ग्राहकों को जोड़े रखने व लाभदेयता सुधारने में मदद करेगा।

आगामी त्योहारी मौसम से पहले फ्लिपकार्ट होलसेल गाजियाबाद, फरीदाबाद, मैसूर, चंडीगढ़ ट्राइसिटी, मेरठ, आगरा, जयपुर, ठाणे-भिवंडी-उल्हासनगर, ग्रेटर मुंबई, वसई-विरार-मिरा-भाईंदर, ठाणे (कल्याण-डॉम्बिवली) और ठाणे (नवी मुंबई) में परिचालन शुरु कर देगा।

फ्लिपकार्ट होलसेल के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एवं हैड आदर्श मेनन ने कहा, ’’त्योहारी मौसम के आने से पहले 12 शहरों में अपनी उपस्थिति कायम करते हुए हम बहुत उत्साहित हैं। हमारा लक्ष्य एमएसएमई व किराना के लिए अधिक अवसर निर्मित करने का है। ट्रैंडी जयपुरी कुर्तियों से लेकर सदाबहार मैसूर सिल्क साड़ियों तक हमारा लक्ष्य छोटे कारोबारों की मदद करना है कि वे डिजिटल बदलाव को अपनाएं तथा ज्यादा मजबूत व्यापार के तौर पर उभरें।’’

इस साल के अंत तक फ्लिपकार्ट होलसेल की योजना होम एंड किचन और ग्रौसरी की श्रेणियों में विस्तार करने की भी है। फ्लिपकार्ट होलसेल को ग्राहकों अग्रणी बैंकों व एनबीएफसीएस से ऋण सुविधाएं भी उपलब्ध रहेंगी ताकि वे अपने नकदी प्रवाह का प्रबंधन कर सकें। इसके अलावा ग्राहकों को फ्लिपकार्ट के आश्वासन के साथ बेहतरीन उत्पाद मिलेंगे, सरल व सुविधाजनक आर्डर रिटर्न व तीव्र प्रोडक्ट डिलिवरी भी होगी, आसान आर्डर ट्रैकिंग सुविधा के साथ उत्पाद सीधे उनकी दुकान तक पहुंचेंगे।

फ्लिपकार्ट होलसेल के बारे में अधिक जानकारी के लिए विजिट करें-

https://flipkartwholesale-com/

फ्लिपकार्ट होलसेल ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है।