बरेली के शो रूम में घुस कर सर्राफ की हत्या कर, बदमाश जेवर लूटकर फरार

बरेली- उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में बेखौफ बदमाशों ने सुभाषनगर क्षेत्र में आभूषण के शो रूम में घुसकर सर्राफ की गोली मारकर हत्या कर दी और जेवरात लूटकर ले गए। घटना की वीडियो सामने आए है ।

बरेली के परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक राजेश पांडेय गुरुवार को यहां बताया कि सुभाषनगर इलाके के गणोश नगर में रामअवतार हलवाई वाली गली निवासी 42 वर्षीय कमल किशोर वर्मा ने घर के सामाने ही आभूषण का शोरुम खोल रखा था। बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे श्री वर्मा अपने शोरुम को बंद करने की तैयारी कर रहे थे। उसी दौरान बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और वहां रखी आभूषण का गठरी लेकर फरार हो गये।

उन्होंने बताया कि गोली की आवाज सुनकर सामने स्थित घर से परिवार के सदस्य बाहर निकले तो श्री वार्मा लहूलुहान हालत में अपने शोरुम के बाहर निकल आए थे। उनके चेहरे पर गोली लगी थी। गंभीर रूप से घायल सर्राफ को अस्पताल भेजा ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी सांसें थम चुकी थीं। उन्होंने बताया कि पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। सीसीटी फुटेज चेक किए गये तो लुटेरों में से दो बदमाश गोली मारकर भागते दिखाई दे रहे हैं। वे सर्राफ की आभूषण की गठरी भी लूटकर ले गए हैं, जिसमें जेवरात थे। पुलिस हत्यारों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।