Divyanka Tripathi को केप टाउन में अपने पति Vivek Dahiya की आ रही है याद, शेयर किया रोमांटिक फोटो

टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ की दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने हाल ही में पति विवेक दहिया के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन दिनों दिव्यांका केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही हैं. दिव्यांका ने अपने पति के साथ फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में एक फेमस बॉलीवुड रोमांटिक गाना, ‘आज फिर तुम पर प्यार आया है.. बेहद और बेशुमार आया है.’ के शब्द लिखे हैं. इस पोस्ट पर एक्ट्रेस के फैन जमकर तारीफ कर रहे हैं.

एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में दिव्यांका और विवेक एक-दूसरे की बाहों में रोमांटिक होते दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर तो साफ ये लग रहा है कि दिव्यांका केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के दौरान अपने पति को बहुत मिस कर रही हैं. दोनों की ये रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. आपको बता दें, दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

दिव्यांका ने शो के होस्ट और डायरेक्टर रोहित शेट्टी समेत केप टाउन से अपने दोस्तों के साथ कई कमाल की तस्वीरें शेयर की हैं. केप टाउन जाने से पहले उनकी आखिरी पोस्ट भी उनके पति को समर्पित थी. दिव्यांका को विवेक दहिया से शो ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर प्यार हुआ था और फिर दोनों ने शादी कर ली थी.

https://www.instagram.com/p/COjZJXxH5py/?utm_source=ig_web_copy_link