धर्मेंद्र-हेमा मालिनी पिछले एक साल से हैं जुदा-जुदा, एक-दूसरे से दूर, जानें असली वजह

बॉलीवुज के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी एक ऐसे कपल हैं, जिन्होंने शोले फिल्म में अपनी केमिस्ट्री से सभी को दीवाना कर दिया था. धर्मेंद्र और हेमा दर्शकों के पसंदीदा कपल हैं. दर्शक उन्हें आज भी साथ में देखना पसंद करते हैं. लेकिन पिछले एक साल से धर्मेंद्र और हेमा अलग रह रहे हैं. हेमा मुंबई में अपने घर पर हैं, जबकि धर्मेंद्र अपनी टीम के साथ अपने फार्महाउस में ठहरे हुए हैं. हेमा और धर्मेंद्र ने मिलकर ये फैसला लिया है और अब हेमा ने अपने फैसले के पीछे की वजह का खुलासा कर दिया है.

https://www.instagram.com/p/CNmQg3RnuyN/?utm_source=ig_web_copy_link

 

एक इंटरव्यू में हेमा ने अपने फैसले के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि, ‘कोविड के चलते उन्हें सुरक्षित रखने का सबसे सरल और सबसे अच्छा तरीका लगा है. स्वास्थ्य अभी हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है. हमें इन दिनों एक दूसरे से अलग रह हैं और मैं उनकी देखभाल करने पर अधिक जोर दे रही हूं. इसलिए मुझे इसके लिए कुछ त्याग करना पड़ा.’ हेमा ने ये फैसला कोरोना की स्थिति को देखते हुए लिया है. उन्होंने एक-दूसरे से दूर रहने का फैसला किया ताकि धर्मेंद्र कोरोना से संक्रमित न हों और दूसरों के संपर्क में न आएं. धर्मेंद्र की उम्र को देखते हुए हेमा ने अपने स्वास्थ्य को अधिक महत्व दिया है क्योंकि कोरोना का जोखिम अधिक है.

धर्मेंद्र ने कुछ दिनों पहले कोरोना वैक्सीन का इंजेक्शन लगवाया है. उन्होंने सभी से टीकाकरण करवाने की अपील भी की. धर्मेंद्र पिछले एक साल से अपने फार्महाउस पर रह रहे हैं. धर्मेंद्र के स्वास्थ्य को लेकर आने वाली फिल्म की शूटिंग पर भी रोक लगा दी गई है. इस बारे में बात करते हुए फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा, ‘फिल्म धर्मेंद्र के स्वास्थ्य को खतरे में न डालते हुए. फिल्म की शूटिंग स्थगित कर दी गई है. इसके अलावा इसे पहले पंजाब में शूट करने की योजना थी, लेकिन अब इसे लंदन में शूट किया जाएगा.’