जहरीली शराब से दून में छ: की मौत, प्रशासन में मचा हड़कप

देहरादून, जहरीली शराब के सेवन से देहरादून में छह लोगों की मौत हो गई है और चार की हालत खराब है। बताया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है। घटना के बाद से ही लोगों में आक्रोश बना हुआ है। बताया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है। मृतकों के नाम आकाश (22 साल) पुत्र किशन, सुरेंद्र (38 साल) पुत्र अशोक चौहान, इंदर, गुड्डु (35 साल) पुत्र नत्थू, राजेंद्र (45 साल) पुत्र प्यारे लाल और शरन पुत्र सुखलाल सभी निवासी पथरिया पीर देहरादून हैं।

-दून के नेशविला रोड स्थित पथरिया पीर में हुई दिल दहला देने वाली घटना, विधायक के घर से चंद कदम की दूरी पर है घटनास्थल

-क्षेत्र के ही चार लोगों पर जहरीली शराब बेचने के हैं आरोप, चारों घर से फरार, पुलिस दे रही गिरफ्तारी को दबिश

 

ट्विटर पे भी ये खबर ट्रेंड कर रही है

मामले में आबकारी विभाग की शुरुआती जांच में निकल कर आया है कि शराब देसी शराब ठेके से बेची गई है। आबकारी आयुक्त सुशील कुमार ने बताया कि शराब से हुई मौतों पर जिला आबकारी अधिकारी से प्रारंभिक रिपोर्ट ली गई है। ऐसी जानकारी मिली है कि देसी शराब ठेके से शराब बेची गई थी, जिसे पीने से मौतें हुई हैं। जिला आबकारी अधिकारी को तत्काल संबंधित बैच नंबर के शराब की बिक्री बंद रखने के आदेश दिए हैं। राजधानी के कई देसी शराब के ठेकों पर बिक्री रोक दी गई है। मामले में व्यापक जांच के आदेश भी कर दिए हैं।

दो दिन में हुई छह मौतों से स्थानीय लोगों में आक्रोश उबल पड़ा। लोगों ने मौके पर हंगामा कर दिया। सूचना पर पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। बताया गया कि सुबह के समय विधायक गणेश जोशी भी बस्ती में पहुंचे और कुछ लोगों को सहायता राशि भी दी। उधर, पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारियों के लिए प्रयास में जुटी है।