देहरादून : ओएनजीसी के डीजीएम ने काटी दोनों हाथों की नसें, लहुलुहान हालत में हॉस्पिटल में भर्ती 

देहरादून : देश की नवरत्न कंपनी में एक वरिष्ठ अधिकारी के हाधों की नस काटने का मामला सामने आया है, पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ओएनजीसी में उप महाप्रबंधक (ईएंडटी) DGM (ENT) पद पर कार्यरत 57 वर्षीय खेमराज पुत्र इतवारी लाल ने अपने कार्यालय में अपने दोनों हाथ की नसें काट ली है। गुरुवार 10 सितम्बर को MLC, Synergy Hospital के माध्यम से समय 20:00 बजे सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति खेमलाल उम्र 57 वर्ष पुत्र इतवारी लाल निवासी 194 बद्रीश कॉलोनी थाना नेहरू कॉलोनी, देहरादून द्वारा अपने हाथ की नस काट ली है, और उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है।

इस सूचना पर तत्काल थाना कैंट पुलिस द्वारा मौके, हास्पिटल पर जाकर जांच गई तो पाया कि खेमराज उपरोक्त ओएनजीसी में डीजीएम(ईनटी) के पद पर कार्यरत है सायं समय लगभग 16:00 बजे इनके द्वारा अपने कार्यालय में दोनों हाथों की नस काटी गई, जिनको कार्यालय स्टाफ द्वारा ओएनजीसी हॉस्पिटल भर्ती कराया तत्पश्चात हायर सेंटर सिनर्जी अस्पताल भर्ती करवाया गया।

मौके पर व सहकर्मीयों से पूछताछ की गई तो बताया गया कि खेमराज उपरोक्त द्वारा अपने कार्यालय में हाथों की नस काटी है, खेमराज उपरोक्त अस्पताल में भर्ती है तथा उपचाराधीन है फिलहाल कुछ कहने की स्थिति में नहीं है, कारणों के संबंध में पुलिस जांच में जुटी है |

कैंट थाना इंस्पेक्टर विद्या भूषण नेगी ने बताया कि ओएनजीसी अस्पताल से उन्हें सूचना मिली थी कि एक अफसर को हाथ की नस काटे जाने पर भर्ती कराया गया है। अफसर का नाम खेमलाल आर्य है, जो ओएनजीसी में इलेक्ट्रॉनिक एंड टेलीकॉम डीजीएम पद पर तैनात हैं।
देर शाम उनके स्टाफ ने देखा कि अफसर दफ्तर से बाहर नहीं आए हैं। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो हेमलाल आर्य अपनी सीट पर बेहोश पड़े थे। आसपास खून बिखरा हुआ था और उनके हाथ की नस कटी हुई थी। स्टाफ ने उन्हें ओएनजीसी अस्पताल में भर्ती कराया।

हालत गंभीर होने के चलते यहां से उन्हें सिनर्जी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहां भी उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। खेमलाल आर्य नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के बद्रीश कॉलोनी में रहते हैं।