‘कहो ना प्‍यार है’ गाने पर गौहर खान ने पति जैद दरबाद के साथ किया धमाकेदार डांस, आप भी देखिए VIDEO

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस गौहर खान इन दिनों पति जैद दरबार के साथ शादीशुदा जिंदगी खूब एंजॉय कर रही हैं। वो अब अक्‍सर अपने पति के साथ ही वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर करती हैं। उन्‍होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है जिसमें उन्‍होंने पति जैद के साथ ऋतिक रोशन, अमीषा पटेल के हिट टाइटल ट्रैक ‘कहो ना प्यार है’ को रीक्रिएट किया है। इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

जैद ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते कैप्शन में लिखा, ”मैं तेरा हीरो। हम फिल्मी है।” इस वीडियो को देखकर एक फैन ने लिखा, ‘बहुत क्यूट आप दोनों को बहुत सारा प्यार।’ दूसरे फैन ने कमेंट किया कि ‘जैद, गौहर से ज्यादा शर्मीले हैं।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘अल्लाह आप दोनों को इसी तरह रखे।’ आपको बता दें कि गौहर और जैद की शादी 25 दिसंबर को मुंबई में हुई थी। उन्होंने अपनी शादी की घोषणा के लिए इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा था।

जैद से शादी करने के बारे में पूछने पर गौहर ने कहा था “जब मैं उनसे मिली थी तब मैं किसी के साथ होने के विचार से प्रभावित थी। फिर भी, मैंने महसूस किया कि जैद कुछ अलग थे क्योंकि मैं कभी उनके जैसे किसी से नहीं मिली थी। मुझे लगा कि वो मेरी तरह का इंसान हैं। वो विचारों, व्यवहार, इतिहास और विशेषताओं में कई तरह से मेरे जैसे हैं। इसलिए, मुझे पता था कि हमारी अच्छी दोस्ती होगी।

https://www.instagram.com/p/CKYCxfuF_Y4/?utm_source=ig_web_copy_link

 

हमारे पास प्रेमालाप नहीं था। मैं उनसे मिली, हम किसी को प्रपोज करेंगे, शादी उनके दिमाग में नहीं थी। जब उन्होंने मुझसे पूछा, तो कोई प्‍लान नहीं था। यह एक फ्लो में था और मुझसे मिलने के बाद, वस्तुतः एक महीने में, उसने मुझे प्रस्ताव दिया। मेरे मन में भी कोई दूसरा विचार नहीं था। ” प्रोफेशनल तौर पर बात करें तो गौहर खान हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘तांडव’ में नजर आई थीं।source: oneindia.com