कनखल में व्यापारियों के समर्थन में कांग्रेसजनो ने दिया धरना

हरिद्वार 21 जनवरी  (कुल भूषण) कनखल बाज़ार में सड़क के तोड़फोड़ से नाराज़ कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने चौक बाज़ार पर धरना दिया। कनखल ब्लॉक कांग्रेस द्वारा व्यापारियों के समर्थन में एक दिवसीय धरना देने के दौरान कार्यकर्ताओ ने आरोप लगाया कि पिछले दस दिनों से व्यापारियों का कामकाज ठप है। पुलिस थाने से लेकर कनखल चौक तक निर्माण कार्य के लिए सड़क तोड़ दी गई। जिसके कारण व्यापारियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
संजय अग्रवाल अध्यक्ष महानगर कांग्रेस और पूर्व विधायक अम्बरीष कुमार ने कहा कि कुंभ शुरू हो गया और विकास कार्य खत्म हो नहीं हो रहे। प्रदेश सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो रही। बिना आपसी सामंजस्य के विभाग कार्य कर रहे।

पूर्व राज्यमंत्री डॉ संजय पालीवाल और प्रदेश सचिव प्रदीप चौधरी ने कहा कि पहले कोरोना के कारण व्यापार बन्द रहा। अब शुरू हुआ तो तोड़फोड़ के कारण त्राहि त्राहि हो गई। प्रशासन के खिलाफ बोलने वालो पर मुकदमे हो रहे।
मेयर प्रतिनिधि अशोक शर्मा ने कहा कि मकर संक्रांति पर गंगा स्नान के लिए जा रहे व्यापारियों पर प्रशासन ने मुकदमे दर्ज कर दिए। व्यापारियों का उत्पीड़न किया जा रहा।कुंभ के नाम पर भ्रष्टाचार हो रहा।

इस अवसर पर हरिद्वार में व्यापारियों पर हुए मुकदमे बापस लेने का प्रस्ताव भी पास किया गया।
कार्यक्रम मे मुरली मनोहर ब्लॉक अध्यक्ष शुभम अग्रवाल हिमांशु बहुगुणा जतिन हांड नितिन तेश्वर हरद्वारी लाल निशा शर्मा  रचित अग्रवाल महेन्द्र अरोडा हर्ष लोधी गवाक्ष जोशी आदि कांग्रेस जन मौजूद रहे।