सीएम के रुद्रपुर दौरे का विरोध कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता गिरफ्तार

रुद्रपुर। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के शनिवार रुद्रपुर दौरे का विरोध कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि किसानों को धान नहीं तोला जा रहा है। उनका कहना की कोरोनाकाल में किसानों की समस्या दोगुना बढ़ गई है। चेताया कि सरकार द्वारा जबतक किसानों को राहत देने के लिए कोई कदम नहीं उठाया जाएगा तबतक विरोध जारी रहेगा।

सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे रुद्रपुर पहुंचे। मुख्यमंत्री यहां दीनदयाल उपाध्याय योजना के तहत किसानों के लिए 300000 तक का ब्याज रहित ऋण योजना का शुभारंभ करेंगे। रुद्रपुर के गांधी पार्क में कार्यक्रम का मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया। कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, सांसद अजय भट्ट समेत बड़ी संख्या ने भाजपाई शिरकत कर रहे हैं।

इससे पूर्व कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री के आगमन का विरोध किया। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलकराज बेहड़, महानगर कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश तनेजा, पूर्व विधायक नारायण पाल समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसियों ने सीएम के कार्यक्रम का विरोध किया। उनका कहना था कि किसानों का धान नहीं तोला जा रहा है। किसान परेशान हैं। ऐसे में सीएम को तराई में आने का कोई अधिकार नहीं है। पुलिस ने सीएम के आने से पहले ही करीब 50 से अधिक कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर लिया। सभी को पुलिस लाइन ले जाया गया है।