देहरादून : बेखौफ बदमाशों ने सर्राफ को मारी गोली, गहने लेकर हुए फरार

देहरादून, जनपद दून के पटेलनगर क्षेत्र में मंगलवार रात बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफ को गोली मारकर रुपयों और ज्वेलरी से भरा बैग लूट लिया। जानकारी के मुतॎबिक बैग में करीब 90 ग्राम सोना और 30 से 40 हजार रुपये बताए जा रहे हैं। इसकी कीमत करीब पांच लाख रुपये आंकी जा रही है।

 

पुलिस ने घटना के बाद से शहर में सघन चेकिंग शुरू कर दी है। घंटाघर, कारगी चौक, लालपुल, आशारोड़ी आदि इलाकों में नाकेबंदी कर चेकिंग की जा रही है। देर रात तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया, सर्राफ को पैर में गोली लगी है। उसे महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाइक पर दो बदमाश सवार थे और दोनों ने हेलमेट पहना था। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र और स्मार्ट सिटी के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

जानकारी के मुताबिक पथरी बाग निवासी सर्राफ शफिकुल इस्लाम बाइक पर कमला पैलेस के पास अपनी दुकान न्यू सानिया ज्वेलर्स से लौट रहे थे। जैसे ही वे ब्लेसिंग फार्म के पास पहुंचे, उनकी बाइक को पीछे से आई एक अन्य बाइक ने टक्कर मार दी। इससे वे सड़क किनारे गिर गए। पीछे वाली बाइक से एक बदमाश उतरा और उनके हाथ से बैग छीनने लगा, लेकिन

जब शफीकुल ने बैग नहीं दिया तो एक बदमाश ने पिस्तौल से उनके पैर में गोली मार दी और बैग लेकर कारगी चौक की ओर भाग निकले।

गोली की आवाज सुनकर वहां लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर पटेलनगर प्रदीप बिष्ट मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। मौके पर कुछ देर बाद वहां पर एसपी सिटी श्वेता चौबे और फिर डीआईजी अरुण मोहन जोशी भी पहुंच गए। मौके पहुँचे अधिकारियों ने वहां पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों से घटना के बारे में जानकारी जुटाई, घटना के बाद चारों ओर नाकेबंदी करा दी गई है। इसके साथ ही डोईवाला, विकासनगर और क्लेमेंटटाउन थानों को भी सूचित कर दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक़ बाइक काले रंग की बताई जा रही है।