गन्ना किसानों का भुगतान नहीं किया तो मिल मालिकों को जेल : CM Yogi

38

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को मोदीनगर के गांव पतला पहुंचे। यहां उन्होंने एक बार फिर गन्ना किसानों के बकाया भुगतान को लेकर मिल मालिकों को चेताया और कहा यदि वे इनका पैसा नहीं चुकाते तो जल्द ही प्रदेश सरकार उनके जेल जाने का इंतजाम कर देगी।

मुख्यमंत्री योगी यहां किसान दिवस के उपलक्ष्य में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब तक 44 हजार करोड़ का गन्ना भुगतान किया गया है।

सीएम योगी ने कहा शेष गन्ना भुगतान के लिए आखिरी तारीख 31 दिसम्बर तय की गई है, जिसे हर हाल में अदा करना होगा। अगर गन्ना किसानों को भुगतान नहीं किया जाता है तो मिल मालिकों के जेल जाने का इंतजाम प्रदेश सरकार कर देगी।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि सरकार ने प्रदेशभर में अब तक 32 हजार नौकरियां दी हैं। 42 हजार की प्रक्रिया चल रही है और 50 हजार पदों पर पुलिस में भर्ती प्रक्रिया जल्द ही शुरू की जाएगी। कार्यक्रम के दौरान कड़ी चौकसी बरती गई।

जानकारी मिली है कि कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी का विरोध करने के लिए कुछ लोग काले झंडे व काली जैकेट डालकर कार्यक्रम में पहुंचे थे। मगर कार्यक्रम स्थल के मुख्यद्वार पर उन्हें रोक लिया गया और काले कपड़ों को जमा कर लिया गया।

सीएम योगी कार्यक्रम के पश्चात तकरीबन पौने पांच बजे हिंडन एयरबेस के लिए रवाना हुए। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ इंदिरापुरम के रामलीला मैदान में आयोजित महाकौथिग कार्यक्रम में जाएंगे।