चंपावत : मूलाकोट में खाई में गिरी कार, चालक की मौत, तीन हुये घायल

चंपावत, उत्तराखंड के चंपावत में पाटी ब्लॉक के मूलाकोट में एक कार के खाई में गिर गयी जिसमें चालक की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। रविवार दोपहर कार अमोली से पाटी जा रही थी कि मूनाकोट मटियाली बैंड के पास कच्ची सड़क से करीब 50 मीटर नीचे खाई में गिर गई। कार चला रहे ग्राम बांस बसवाड़ी निवासी कार स्वामी ललित जोशी (32) पुत्र जगदीश चंद्र जोशी की कार के नीचे दबने से मौत हो गई।

मनीष जोशी (16) पुत्र भुवन चंद जोशी निवासी बांस बसवाड़ी, आशा (25) पत्नी मोहन चंद्र निवासी अमोली और उनकी डेढ़ वर्ष की पुत्री को मामूली चोटें आईं। तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। हादसे की सूचना मिलते ही पाटी के थानेदार नारायण सिंह, एसआई चंद्र सिंह रावत दलबल के साथ मौके पर पहुंच राहत और बचाव कार्य किया, चिकित्साधीक्षक डॉ. जुनैद कमर ने लोहाघाट में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।

जनपद चंपावत में अक्तूबर माह में यह तीसरी सड़क दुर्घटना है। इससे पूर्व 13 अक्तूबर को राईकोट गांव में फौज के वाहन की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत हो गई थी और एक दिन बाद 14 अक्तूबर को खोलका में कार के खाई में गिरने से चालक की मौत हो गई थी।