केंद्रीय विद्यालय के शिक्षकों का जनता कर्फ्यू को समर्थन

नई दिल्ली , अखिल भारतीय केंद्रीय विद्यालय शिक्षक संघ ने शिक्षकों से देश हित में समाज और अपने परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा जनजागरुकता जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए सभी शिक्षकों से रविवार को अपने घर पर ही रहने का आह्वाहन किया है ।
एआईकेवीटीए राष्ट्रीय महासचिव एम बी अग्रवाल अध्यक्ष श्रीराम तिवारी और उत्तराखंड संभाग के अध्यक्ष अध्यक्ष डी एम लखेड़ा ने इस बारे में देश भर के सभी स्कूलों में कार्यरत शिक्षकों एवं कर्मचारीयो से अपील की कि वे संकट की इस घड़ी में देश को संक्रमण से बचाने में और कोरोना को हराने में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाते हुई देश को इस संकट से निकालने में सहयोग करें ।
संघ के पदाधिकारियो ने शिक्षकों से कहा जनता कर्फ्यू वाले दिन वह अपने घरों पर ही रहकर साफ सफाई करते हुऐ कीट व कोरोना वायरस नाशक उपायों का छिड़काव कर अपने आप और समाज को संक्रमण से बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं ।
उन्होंने शिक्षकों से आह्वाहन किया कि वे संक्रमण के इस दौर में देश के साथ खड़े रहे और जनता कर्फ्यू के दौरान आवश्यक सेवाओं में कार्य करने वाले सभी नागरिकों का सांय 5 बजे घरों से ही शंखनाद कर आभार व्यक्त करें।