साले ने मारी जीजा को गोली, हालत गंभीर

16

हमीरपुर। कानपुर-सागर राष्ट्रीय मार्ग-34 में स्थित किसान पेट्रोल पम्प के निकट शस्त्रधारी साले ने अपने जीजा पर रंजिशन गोली मार दी। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। बाद में घायल को इलाज हेतु सामुदायिक स्वाथ्य केन्द्र मौदहा में भर्ती कराया गया।

बताया जाता है कि मौदहा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नारायच निवासी इसरार आज मौदहा कस्बे में घरेलू सामान की खरीददारी करने के बाद वह अपने गांव वापस जा रहा था, तभी किसान पेट्रोलपम्प के निकट पहले से घात लगाये उसके साले ने जान से मारने की नियत से गोली चला दी, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। इलाज हेतु उसे मौदहा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मौदहा में भर्ती कराया गया है। जहां से उसकी हालत गम्भीर होने पर सदर चिकित्सलय हमीरपुर में भर्ती कराया गया। घटना के बारे में परिजनों ने आरोप लगाते हुये बताया कि घरेलू विवाद को लेकर उसके पुत्र पर जानलेवा हमला किया गया है।

इस घटना की सूचना मौदहा कोतवाली पुलिस को मिलते ही वह घटना स्थल पर पहुंची जहां पुलिस ने घटना का निरीक्षण करने के बाद कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक इस घटना के सम्बन्ध में पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई, न ही आरोपी साले को गिरफ्तार किया गया।