प्रेमी ने शादी करने के किया इनकार, प्रेमिका ने की आत्महत्या

कानपुर: जिले के नौबस्ता थाना क्षेत्र में प्यार में धोखा मिलने पर एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक युवती बीए की छात्रा थी और उसका मकान मालिक के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • प्रेमी के शादी से मना करने पर युवती ने की आत्महत्या
  • मकान मालिक के लड़के से चल रहा था प्रेम प्रसंग

मृतक छात्रा अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहती थी. मकान मालिक के बेटे के साथ दो साल से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. मृतक युवती के परिजनों का आरोप है कि, मकान मालिक दोनों की शादी करने के लिए सात लाख रुपये दहेज की मांग कर रहा था. इतना ही नहीं मकान मालिक के बेटे ने कई बार कोर्ट मैरिज करने के लिए उनकी बेटी को बुलाया लेकिन खुद नहीं गया.

इस बात से युवती काफी मायूस थी. इस कारण उसने अपने कमरे में पंखे की कुंडी से दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. पुलिस के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. थाना प्रभारी कुंज बिहारी ने बताया कि मृतक युवती का मोबाइल फोन कब्जे में लेकर जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि तहरीर मिलने पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.