BMC पर ट्वीट कर ट्रोल फंसे अक्षय कुमार, सोशल मीडिया पर अपनी शिकायत व सुझाव

28

मुंबई।
बॉलिवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इस समय अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां बिता रहे हैं। एक दिन पहले ही BMC (बृहन्मुंबई महानगरपालिका) के ट्विटर पर आने के बारे में उन्होंने ट्वीट किया और इसके बाद वह ट्विटर पर ट्रोल हो गए। अक्षय ने लोगों से BMC को सोशल मीडिया पर अपनी शिकायत व सुझाव देने की अपील की थी।

इस ट्वीट से लोगों ने अक्षय को इसलिए ट्रोल किया क्योंकि उनकी नागरिकता कनाडा की है और इसीलिए ट्विटर पर लोगों ने कहा कि कनाडा की नागरिकता होने पर उन्हें मुंबई के लोगों को सलाह देने की कोई जरूरत नहीं है। इसससे पहले भी अक्षय को कई बार उनकी नागरिकता के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है। हालांकि अक्षय ने कभी भी अपनी नागरिता को छिपाने की कभी कोशिश नहीं की है। अक्षय ने पहले भी सोशल मीडिया पर अपनी नागरिकता को लेकर सफाई दी थी। अक्षय ने लिखा था कि वह पिछले कई सालों से कनाडा नहीं गए हैं और अपने सारे टैक्स भारत में ही जमा करते हैं।
प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो अक्षय इस समय साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘कंचना’ के हिंदी रीमेक ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में काम कर रहे हैं जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्म ‘मिशन मंगल’ इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। साथ ही, अक्षय कुमार फिल्म ‘गुड न्यूज’ में भी काम कर रहे हैं जिसमें उनके साथ करीना कपूर लीड रोल में हैं।