भाजपा की वर्चुअल रैलियां जारी : युवा चुनौतियों को अवसरों में बदले : ज्योति गैरोला

देहरादून/हरिद्वार, भाजपा की लगातार वर्चुवल रैलियां कर रही हैं | कोविड-19, भारत चीन सीमा विवाद जैसी चुनौतियों से निबटते हुए हमारे युवा आत्मनिर्भर बने। वरिष्ठ भाजपा नेता एवं उत्तराखंड राज्य जलागम परिषद के उपाध्यक्ष ज्योति प्रसाद गैरोला ने आज भारतीय जनता युवा मोर्चा की हरिद्वार इकाई की वर्चुअल रैली द्वारा संबोधित करते हुए कहा कि हम भाजपा कार्यकर्ताओं में यह सामर्थ्य है कि हम चुनौतियों को भी अवसर में बदल देते हैं, जबकि दूसरी ओर कांग्रेस अवसरों को भी आपदा में बदल देती है। चीन विवाद में उसके पास अवसर था कि देश के साथ खड़ी होती और जनता में अपनी खोई हुई प्रतिष्ठा हासिल करती, पर इसके नेताओं ने विपरीत बयान देकर इस स्वर्णिम अवसर को अपनी पार्टी के लिए आपदा में बदल दिया, जबकि प्रधानमंत्री मोदी ने इन्हीं परिस्थितियों के बीच आत्मनिर्भर भारत एवं वोकल फॉर लोकल अभियान आरंभ कर भविष्य की चुनौतियों के लिए देश को तैयार करने का कार्य किया।
गैरोला ने केंद्र सरकार के 20 लाख करोड रुपए के आर्थिक पैकेज का जिक्र करते हुए कहा इससे देश की आर्थिक व्यवस्था को तो बल मिलेगा ही पर लघु उद्योगों को विशेष लाभ होगा जिससे रोजगार सृजन होना निश्चित है
गैरोला ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को साधुवाद देते हुए कहा कि उत्तराखंड के नागरिकों को रोजगार हेतु 150 प्रकार के कार्यों के लिए दो परसेंट ब्याज दर पर ऋण एवं सब्सिडी देने का भी स्वागत किया। गैरोला के अनुसार राज्य के युवा इस योजना का लाभ उठाकर आत्मनिर्भर बन सकते हैं और अपने साथ ही अन्य नागरिकों को भी रोजगार दे सकते हैं।
भाजपा नेता ने रैली में संगठन केंद्र एवं राज्य सरकार से जुड़े विषयों को भी युवाओं के समक्ष रखा
अपने स्वागत भाषण में भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल ने कोरोना कॉल में युवा मोर्चा द्वारा किए गए कार्यों विशेषकर रक्तदान ,मास्क, सैनिटाइजर एवं राशन किट का वितरण और जरूरतमंदों को मोदी किचन द्वारा भोजन उपलब्ध कराने का विवरण देते हुए मोर्चा कार्यकर्ताओं से देश हित में दिन-रात कार्य करने का आह्वान किया।
वर्चुअल रैली में सचिन गुप्ता, प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा सागर गोयल,जिलाध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा हरिद्वार के साथ ही हरिद्वार इकाई के सभी जिला पदाधिकारियों मंडल अध्यक्षों वार्ड अध्यक्षों एवं सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया