नगर की समस्याओं को लेकर मेयर कार्यालय का घेराव करेगें भाजपा पार्षद

हरिद्वार 19 अगस्त (कुल भूषण शर्मा)
भाजपा पार्षद दल के उपनेता राजेश शर्मा ने उत्तरी हरिद्वार में भाजपा पार्षदों की बैठक को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किये। राजेश शर्मा ने कहा कि मेयर की लचर कार्यप्रणाली का खामियाजा शहर की जनता को भुगतना पड़ रहा है।
पूर्व मण्डल अध्यक्ष व उपनेता अनिरूद्ध भाटी ने कहा कि मेयर अनीता शर्मा नगर निगम के संचालन में विफल साबित हुई हैं।

कोरोना महामारी के पश्चात अब डेंगू व मलेरिया ने भी शहर में दस्तक दे दी है। यह आपदा काल घटिया राजनीति का नहीं अपितु शहर की सेवा का है। उन्होंने कहा कि जहां प्रदेश सरकार व शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के प्रयास से हरकी पैड़ी से चण्डी देवी तक रोपवे व हरिद्वार, ऋषिकेश, देहरादून की मेट्रो परियोजना धरातल पर उतरती नजर आ रही है। जिसको शीघ्र ही कैबिनेट की मंजूरी मिलने ही वाली है। इस कार्य के लिए समस्त भाजपा पार्षद शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक का आभार व्यक्त करते हैं। ।

पार्षद प्रतिनिधि विदित शर्मा ने कहा कि शहर की पथ प्रकाश व्यवस्था बदहाल स्थिति में है। बोर्ड में प्रस्ताव पारित होने के बावजूद चार महीने में भी स्ट्रीट लाईट की व्यवस्था नहीं की गयी है। शहर को अंधेरे में रखने का खामियाजा मेयर को भुगतना पड़ेगा। यदि शीघ्र ही सभी वार्डों में स्ट्रीट लाईट की व्यवस्था नहीं की गयी तो मेयर कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया जायेगा। ।

पार्षद विनित जौली ने कहा कि कांग्रेस के शासन में हरिद्वार में एक भी विकास का कार्य नहीं हुआ। वहीं भाजपा शासन में शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के प्रयासों से भूमिगत विद्युत लाईन, भूमिगत गैस लाईन, मेडिकल कॉलेज, अस्पताल, मेट्रो जैसी बड़ी सौगात तीर्थनगरी को मिली है।
बैठक में मुख्य रूप से विकास कुमार विक्की, मोनिका सैनी, पिंकी चौधरी, विवेक उनियाल समेत अनेक पार्षद उपस्थित रहे।