शिवराज सिंह चौहान सरकार ने ‘बीमारू’ से ‘बेमिसाल’ राज्य में बदल दिया गया है MP को : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में बीजेपी के 15 साल के शासन को कांग्रेस की तरफ से चुनौती दिए जाने का बुधवार को मखौल उड़ाते हुए कहा कि उसके मुख्यमंत्री पद के तीन उम्मीदवार हैं जो एक-दूसरे की टांग खींचते रहते हैं. उन्होंने दावा किया कि विपक्षी दल राज्य के विकास के बारे में सोच नहीं सकता.

पांच लोकसभा सीटों के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अपने वीडियो संवाद में मोदी ने दावा किया कि कांग्रेस के एक दर्जन से ज्यादा नेता प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के लिए महत्वकांक्षा पाले हुए हैं. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान सरकार द्वारा ‘बीमारू’ से ‘बेमिसाल’ राज्य में बदल दिया गया है.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के पास इस चुनावी राज्य में कोई मुद्दा नहीं है और सत्तारूढ़ प्रदेश सरकार द्वारा किये गए चौमुखी विकास कार्यों से वह हताश हो गई है.

मोदी ने आरोप लगाते कहा कांग्रेस राज्य सरकार को निशाना बनाने के लिये पाकिस्तान और बांग्लादेश की तस्वीरों का इस्तेमाल किया और ‘वह ‘फर्जी खबरों’’ का सहारा भी ले रही है पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने एक टीवी कार्यक्रम में देखा कि राज्य के सागर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाली और पहली बार मतदाता बनी लड़कियों में से 90 फीसदी ने बीजेपी का समर्थन किया।