बड़ी खबर भानियावाला-लच्छीवाला फ्लाईओवर पर कार और बस में जबरदस्त टक्कर, एक की मौत एक घायल

देहरादून (डोईवाला),  भानियावाला-लच्छीवाला बाईपास फ्लाईओवर पर देहरादून से हरिद्वार जा रही एक रोडवेज बस और विपरीत दिशा से आ रही मारुति अल्टो के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि साथी गंभीर घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार अनिल राणा पुत्र करण सिंह राणा निवासी घोलीतर मवाना थाना रुद्रप्रयाग और साथ में अक्षत राजपूत पुत्र दीपक राजपूत निवासी बद्रीनाथ मार्ग श्रीनगर पौड़ी गढ़वाल कार में मौजूद थे। दोनों श्रीनगर से देहरादून की तरफ आ रहे थे। हादसे में श्रीनगर निवासी 28 साल के अक्षत की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक भानियावाला फ्लाईओवर के पास रोजवेज बस से उनकी कार आपस में भिड़ गई। जोरदार टक्कर लगने की वजह से कार सवार अक्षत राजपूत की मौके पर मौत हो गई जबकि साथ में सवार रुद्रप्रयाग निवासी अनिल राणा को मामूली चोटें आई। जिसे उपचार के लिए हिमालय अस्पताल जौलीग्रांट में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि कार विपरीत दिशा से फ्लाईओवर पर जा रही थी, जिसके चलते आपसी भिड़ंत हुई। कार चला रहा युवक गलती से कार को फ्लाईओवर पर गलत दिशा में लेकर चला गया। हादसे के बाद बस चालक बस लेकर फरार हो गया। पुलिस ने बस समेत चालक व परिचालक को रायवाला में पकड़ लिया है। पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।