भट्टाचार्जी को गोपी बहू के किरदार में, खुबसुरत फोटो हुआ शूट, आप भी देखिये

14

शो में जिया माणिक के भोलेपन से लोगों को काफी लगाव हो गया था। लेकिन बाद में उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और उनकी जगह शो में अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी को गोपी बहू के किरदार में कास्ट किया गया। अब हाल ही में जिया ने एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जो लोगों के दिलों दिमाग में छा गया है।

जी हां आजकल अपने एक फोटोशूट की वजह से जिया सुर्खियों में छाई है। दरअसल हाल ही में जिया ने ब्राइडल फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट में वह मरून कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है और उनका लुक बहुत क्यूट लग रहा है।

इस समय उनके फोटोशूट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही है। ये तस्वीरें खुद जिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इन तस्वीरों में जिया बहुत सुंदर लग रही है।

आपको बता दें कि टीवी पर जिया को गोपी बहू के रोल में खूब पसंद किया गया था और अब वह दुल्हन बन चुकी है। जिया ने ज्यादा समय तक साथ निभाना साथिया में काम नहीं किया और जल्द ही शो छोड़ दिया था।

दरअसल सीरियल साथ निभाना साथिया के दौरान उन्होंने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में हिस्सा ले लिया था और इसी कारण से उन्हें बीच में ही शो छोड़ना पड़ा था।

साथ निभाना साथिया के अलावा जिया माणिक बालिका वधू, ना बोले तुम ना मैने कुछ कहा, जीनी और जूजू लोकप्रिय शोज का हिस्सा रह चुकी है। इन दिनों जिया ज़ी टीवी के सुपरनैचुरल शो मनमोहनी में नजर आ रही है जिसमें उनके अभिनय की लोग काफी तारीफ कर रहे है।