आक्रोशित महिलाओं ने जल संस्थान के सहायक अभियंता का किया घेराव

रुद्रप्रयाग (देवेन्द्र चमोली)
नगर पालिका रुद्रप्रयाग के वार्ड न. 3 के वाशिन्दे पेय जल की समस्या से त्रस्त है। आलम यह है कि घरो में पीने भर का पानी भी नहीँ आ पा रहा है पेय जल की किल्लत से जूझ रहे नागरिकों ने विभागीय अधिकारियों से भी गुहार लगाई लेकिन समस्या जस की तस बनी है।
वार्ड न. 3 कोटेश्वर, पुरानी ट्रेजरी के वासी विगत एक हफ्ते से पेय जल की समस्या से जूझ रहे हैं पानी की समस्या से स्थानीय नागरिकों द्वारा विभागीय अधिकारियों को भी अवगत कराया गया लेकिन समस्या का समाधान नही निकला घरों मे पानी न आने से परेशान नागरिक काफी दूर जाकर हैणड पंप से पीने के पानी की ब्यवस्था कर रहे है।

पानी की समस्या से त्रस्त स्थानीय नागरिकों द्वारा  आज पुनः विभागीय अधिकारियों से संम्पर्क किया गया जल सस्थान की ओर से मौके पर पहुंचे सहायक अभियंता आर. एस रावत का महिलाओं ने घेराव कर विभाग के खिलाफ आक्रोश जताया करीब एक घण्टे तक महिलाओं व स्थानीय नागरिकों ने सहायक अभियंता का घेराव कर पेय जल की समस्या के लिये खूब खरी खोटी सुनाई ।

स्थानीय जनता के आक्रोश को देखते हुये सहायक अभियंता द्वारा आज ही समस्या का समाधान किये जाने का आश्वासन नागरिकों को दिया गया तब जाकर नागरिकों का गुस्सा शांत हुआ। स्थानीय नागरिक अनूप विष्ट , शैलेन्द्र बुटोला , दिनेश बर्तवाल, विजय लक्ष्मी विष्ट आदि का कहना है कि विभागीय कर्मचारियों की लापरवाही के कारण वार्ड में पेय जल समस्या बनी है विभागीय अभियंता व अन्य अधिकारियों से शिकायत करने के बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा।