अगले महीने इस जगह हो सकती है आलिया-रणबीर की शादी

401

मुंबई. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में इनकी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। अब दोनों की शादी को लेकर खबर सामने आ रही है कि ये कपल इस साल नंबर में शादी के बंधन में बंध सकता है। पहले कहा जा रहा था कि इनकी शादी 2020 में जनवरी में हो सकती है।

इस देश में कर सकते हैं शादी

एक पॉपुलर वेबसाइट के मुताबिक, रणबीर-आलिया इस साल नवंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। खबर में ऐसा कहा जा रहा है कि ये कपल फ्रांस में शादी कर सकता है। इतना ही नहीं, ये भी बताया जा रहा है कि दोनों इन दिनों डिजाइनर सब्यसांची के साथ शादी की तैयारियां भी कर रहे हैं। बहरहाल, आलिया-रणबीर एक-दूसरे को ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग के दौरान से डेट कर रहे हैं, लेकिन इनके रिलेशनशिप की खबर तबसे आने लगीं जब दोनों सोनम कपूर की शादी में साथ नजर आए। सोनम की शादी पिछले साल मई 2018 में हुई थी। ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग से टाइम निकालकर दोनों साथ में क्वालिटी टाइम भी बिताया करते थे।

वायरल हो चुका है शादी का कार्ड

शादी की खबर से पहले आलिया-रणबीर की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें इनकी शादी की डेट 22 जनवरी 2020 बताई गई थी। कार्ड आलिया का नाम गलत लिखा हुआ था और पता चला था कि वो कार्ड फेक था। लेकिन जब एक्ट्रेस को ऐयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और उनसे एक फोटो जर्नलिस्ट ने शादी को लेकर सवाल किया था तो इस पर आलिया जोर-जोर से हंसने लगी थीं और शरमाते हुए कहा था कि क्या बोलें? इतना कहकर वो ऐयरपोर्ट में चली गई थीं। बता दें, आलिया-रणबीर की जोड़ी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली स्क्रीन शेयर करती नजर आएगी। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है।