कंगना का ऑफिस ढहाए जाने के बाद ‘हैशटैग वेल डन बीएमसी’ ट्रेंड पर

मुंबई | बीएमसी द्वारा बांद्रा स्थित कंगना का दफ्तर तोड़े जाने के बाद सोशल मीडिया पर बीएमसी के इस कार्रवाई के समर्थन में ट्विटर पर जबरदस्त तरीके से ‘वेल डन बीएमसी’ का हैशटैग ट्रेंड करने लगा है। ऑफिस के अवैध निर्माण को लेकर लगाए गए आरोपों के बाद बुधवार सुबह अभिनेत्री के कार्यालय में बीएमसी ने बुलडोजर चला दिया। हालांकि बाद में मुंबई हाईकोर्ट के आदेश के बाद इस कार्रवाई को रोक दी गई। महाराष्ट्र सरकार के समर्थन में यह ट्रेंड चलने लगा, जिसमें अभिनेत्री कंगना रनौत पर उनके द्वारा दिए गए बयानों की आलोचना की गई, वहीं कुछ यूजर्स ने अभिनेत्री को सपोर्ट करते हुए बीएमसी पर निशाना साधा।

एक यूजर ने ट्वीट किया, “आपको शर्म आनी चाहिए बीएमसी और महाराष्ट्र सरकार आप एक लड़की के साथ लड़ रहे हैं। हैशटैग वेल डन बीएमसी।”

 

एक यूजर ने सड़क पर गढ्ढे की तस्वीर शेयर करके बीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा, “वेल डन बीएमसी। डियर बीएमसी, ऑफिस तोड़ना है तो तोड़ दिजिए, अब उस मटेरियल से दो चार गढ्ढे भी भर दो ना प्लीज।”

एक अन्य यूजर ने कंगना पर तंज कसते हुए कहा, “डियर कंगना, हम अपने देश से सबसे अधिक प्रेम करते हैं, अगर आप मुंबई या देश के किसी भी कोने में खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करतीं, तो नेपाल जा सकती हैं।”

-आईएएनएस