100 प्रतिशत ग्रेन स्प्रिट की पेशकश करने और सर्वोत्‍कृष्‍ट ब्‍लेंड एवं क्‍वालिटी के लिए मिला पुरस्‍कार

सोनीपत। परनॉडरिकॉर्ड इंडिया ने मोंडे सेलेक्शन 2018 में सीग्रैम्‍स इम्‍पीरियल ब्लू को मिले गोल्‍ड क्‍वालिटी अवार्ड का जश्‍न मनाया। 
सटीक और विविध मानदंडों के मुताबिक पुरस्कार के मूल्यांकन मानदंड में 20 अलग-अलग मानकोंको शामिल किया गया था जिसमें जूरी ने पूरी तरह से प्रत्येक उत्पाद की अंतर्निहित गुणवत्ता का आकलन किया था। जूरी न केवल स्वाद, गंध, दृश्य पहलू और सभी शास्त्रीय मानदंडों को देखता है बल्कि उपभोक्ताओं के लिए प्रदान की गई जानकारी, सामग्री का उपयोग, नवाचार, पैकेजिंग और वाणिज्यिक दावों की सत्यता का भी मूल्यांकन करती है। स्वाद के परीक्षण के बाद ही, मोंडे सेलेक्शन कीजूरी विभिन्न मूल्‍यांकनमानदंडों के संदर्भ में उत्कृष्ट उत्पादों के लिए गुणवत्ता लेबल प्रदान करती है।


इस भव्य सम्मान पर टिप्पणी करते हुए, कार्तिक मोहिन्द्रा, मुख्य विपणन अधिकारी, परनॉड रिकार्ड इंडिया ने कहा है कि इम्‍पीरियल ब्लू के लिए मोंडे सेलेक्शन अवार्ड प्राप्त करना हमारे लिए एक ऐतिहासिक उपलब्धि है। परनॉडरिकार्ड में हम हमेशा बेहतरीन गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश करने और अपने उपभोक्ताओं को सबसे बेहतरीन मूल्य प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं 

सीग्रैम्‍स इम्‍पीरियल ब्‍लू व्हिस्‍की को मोंडे सेलेक्‍शन 2018 में गोल्‍ड क्‍वालिटी अवार्ड दिया गया

 यह उपलब्धि उत्पाद की गुणवत्ता का प्रमाण है जिसे यह ब्रांड लगातार अपने उपभोक्ताओं को पेश कर रहा है। यहएक पसंदीदा ब्रांड के रूप में हमारी बाजार की स्थिति को फिर से प्रमाणित करता है।