100 करोड़ क्लब के करीब पहुंची अक्षय की गोल्ड

59

नई दिल्ली: हाल ही में रिलीज़ हुई अक्षय की फिल्म ‘गोल्ड’ का दर्शको को जिस तरह से बेसब्री इंतजार था. उससे लग रहा था कि यह फिल्म बहुत जल्द 100 करोड़ का कलेक्शन क्रॉस कर लेगी, लेकिन पहले वीकेंड में अक्षय की ‘गोल्ड’ ने अपनी चमक नहीं दिखा सकी है, मगर यह उम्मीद है कि दूसरा वीकेंड खत्म होने ले पहले 100 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी।

15 अगस्त आजादी के दिन रिलीज हुई ‘गोल्ड’ ने पहलेे ही दिन का कलेक्शन 25.25 करोड़, गुरुवार 8.10 करोड़, शुक्रवार 10.10 करोड़, शनिवार 12.30 करोड़, रविवार 15.55 करोड़, सोमवार 4 करोड़, मंगलवार 4.60 करोड़, बुधवार 6.10 करोड़, और गुरुवार 3.30 करोड़ का कलेक्शन करके टोटल 89.30 करोड़ का कलेक्शन किया है. यह कलेक्शन देखने के बाद लग रहा है कि जल्द ही 100 करोड़ का कलेक्शन पार कर लेगी.

फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार ने हॉकी कोच बलबीर सिंह की भूमिका निभाई है. जिन्होंने भारत को आजादी के बाद पहला गोल्ड मैडल दिलाया था. इस फिल्म में अक्षय के साथ मौनी रॉय थी. जिन्होंने फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार बखूबी निभाया है और साथ ही बेहद खूबसूरती से बंगाली भाषा का प्रयोग किया है. इस फिल्म में मौनी की एक्टिंग को लोगों ने बहुत पसंद किया है. यह फिल्म रीमा कागती द्वारा निर्देशित किया गया है. अक्षय कुमार और मौनी रॉय के साथ-साथ कुणाल कपूर, विनीत कुमार सिंह, अमित साद और सनी कौशल जैसे कलाकार भी हैं. अक्षय जल्द ही फिल्म ‘2.0’ में रजनीकांत के साथ नजर आने वाले है.