Saturday, April 20, 2024
HomeTrending Nowपेयजल समस्या के निस्तारण पर क्षेत्रवासियों ने मुख्यमंत्री का किया अभिनंदन

पेयजल समस्या के निस्तारण पर क्षेत्रवासियों ने मुख्यमंत्री का किया अभिनंदन

ऋषिकेश, लम्बे समय से पेयजल समस्या से जूझ रहे कृष्णानगर में 1.46 करोड़ की लागत से कार्य शुरू हो गया है। कालोनीवासियों ने पेयजल समस्या के निस्तारण पर महापौर अनीता ममगाईं के नेतृत्व में मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का अभिनंदन किया।
रविवार को कॉलोनी वासियों ने शेरगढ़ लाल तप्पड़ में मुख्यमंत्री के आयोजित कार्यक्रम में पहुंचकर मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को माला पहनाकर स्‍वागत किया। कृष्णा नगर कॉलोनी की वर्षों पुरानी पेयजल समस्या के निस्तारण के बाद द्वितीय चरण का कार्य प्रारंभ होने से उत्साहित क्षेत्रवासियों वासियों ने मुख्‍यमंत्री का आभार जताया।

क्षेत्र की पेयजल समस्या के लिए लंबे अरसे तक आंदोलन करने वाले जन कल्याण समिति के संरक्षक डॉ. बीएन तिवारी ने बताया कि विगत वर्ष पेयजल समस्या को लेकर महापौर से गुहार लगाई गई थी। जिसके बाद महापौर ने मुख्यमंत्री से इस समस्या के बारे में वार्ता की।

मुख्यमंत्री ने तत्काल समस्या का संज्ञान लेते हुए योजना को जल्द से जल्द धरातल पर लाने के लिए आदेश दे दिए थे। महापौर के प्रयासों के चलते द्वितीय चरण में एक करोड़ चालीस लाख रुपये की लागत से योजना का कार्य शुरू हो चुका है। इस दौरान पार्षद कमलेश जैन, अशोक बेलवाल, योगेंद्र सैनी, लतेज कुमार, नीलम तिवारी, रामकेवल गुलाब, पुष्पा बेलवाल, कुशाल सिंह, नवल, आदित्य, लक्ष्मी, ममता, रीना, मनजीत, राधा, प्रिया, निक्की, पवन,सोनी, मोहन, भगवान दास, सपना, सोनी, लक्ष्मी आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments