सपना चौधरी के इस नए गाने के दीवाने हुए लोग, 31 लाख से ज्यादा बार देखा गया

134

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का इन दिनों भोजपुरी फिल्मों की तरफ झुकाव देखने को मिल रहा है. अपने जबरदस्त डांस के लिए मशहूर सपना चौधरी को हाल ही में रिलीज हुई रवि किशन की भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में देखा गया था. इस फिल्म में सपना ने एक गाने ‘मेरे सामने आके’ में स्पेशल अपीयरेंस दिया था. गौरतलब है कि आरएसवीपी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना-2’ में रवि किशन तंत्र शक्ति से लोहा लेते नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म से भोजपुरी फिल्म जगत में छा जाने वाली वाली सपना का इन दिनों एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो सपना के नए गाने ‘छोरी तू छियानवे की है हरयाणे की लागे’ की है, जिसे इन दिनों इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जा रहा है और यही वजह है कि 3 सितंबर को रिलीज किए गए इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 31 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में सपना एक अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

‘बैरी कंगना 2’ में रवि किशन काफी फ्रेश और स्‍टाइलिस नजर आ रहे हैं. रवि किशन पहले ही इस फिल्‍म को अभूतपूर्व बता चुके हैं. इससे पहले जब फिल्म का पहला पार्ट आया था, तब उसने बॉक्‍स ऑफिस पर काफी हंगामा मचाया था, उसी तर्ज पर अब बारी ‘बैरी कंगना- 2’ भी सुपरहिट साबित हो चुकी है. इस फिल्‍म की शूटिंग यूपी और मुंबई में की गई है. प्रोड्यूसर विनोद पांडे और अशोक श्रीवास्तव ने इस फिल्‍म को भव्‍य बनाने के लिए कई नए प्रयोग किए, जिनमें से एक हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का स्‍पेशल डांस प्रमुख है।