बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोलियों से भूना 

67

देहरादून। उत्तराखंड की शांत वादियों में बाइक सवार बदमाशों ने दिन-दहाड़े एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून के आदेश बालियान पुत्र गोपीचंद बालियान मूल निवासी शाहपुर मुजफ्फरनगर पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने ताबड़-तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक को तीन गोली लगी हैं।

मंगलवार को आदेश, दिनेश बालियान के प्लॉट पर रेता-बजरी का ट्रक खाली कराने गए थे। वहां तीन बदमाश अपाचे बाइक से आए और आदेश को गोलियों से भून दिया। दिनेश का प्लॉट बालावाला में है। बालावाला में ही हनुमान मंदिर के पास मृतक की बिल्डिंग मटेरियल की दुकान है।

रोते बिलखते परिजन दून अस्पताल पहुंचे। यहां शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पुलिस बदमाशों की धड़-पकड़ में जुट गई है। इस मामले में पुलिस ने आदेश के दोस्त दिनेश बालियान से पूछताछ की। कोतवाल एसएस नेगी ने बताया कि मंगलवार की सुबह बालावाला में सफेद अपाचे में आए तीन युवकों ने पहले आदेश से बात की और फिर उन पर फायरिंग कर दी। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। बदमाशों को पकड़ने के लिए चेकिंग की जा रही है। फिल्हाल पुलिस के हाथ खाली है। बदमाश अब भी खुले आसमान के नीचे घूम रहे है।