तैमूर की ख्याल रखने वाली नैनी की सैलरी इंजीनियर और डॉक्टर से भी ज्यादा

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले स्टारकिड हैं. आये दिन तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है. पिछले एक साल से तैमूर लगभग हर तस्वीरों में अपने नैनी के साथ नजर आते हैं. तैमूर के इस नैनी को देखकर आप एक बार जरूर सोचते होंगे कि यह महिला कौन है, जिसके साथ तैमूर अपने मम्मी-पापा से भी ज्यादा टाइम रहता है. इस महिला का नाम क्या है, इसकी सैलरी क्या होगी?

तैमूर को अपने बच्चे से भी ज्यादा ख्याल रखने वाली इस महिला का नाम सावित्री है. अगर सावित्री की सैलरी की बात करें तो उतनी सैलरी कई सारे इंजिनयरिंग और एमबीए होल्डर प्रोफेशनल्स को भी नहीं मिलता होगा. जी हां, तैमूर की नैनी सावित्री की सैलरी हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं सूत्रों की माने तो सावित्री की सैलरी 1.50 लाख रुपये हर महीना है बोनस और ओवरटाइम अलग।

इसके अलावे सावित्री को एक कार भी दिया गया है, जिससे वो तैमूर को आस-पास की जगहों पर सैर करा सके. साथ ही अगर तैमूर को अपने किसी नजदीक के रिश्तेदार के घर जाना हो तो वो उन्हें वहां लेकर जा सके. इन सब के अलावे सैफ-करीना जब वेकेशन मनाने विदेश जाते हैं तब सावित्री भी उन लोगों के साथ तैमूर की देखभाल करने के लिए जाती हैं.