छात्रा से छेड़खानी पर प्रभारी प्रधानाचार्य हुआ गिरफ्तार

60

कोटद्वार। भाबर क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में छात्रा से छेड़खानी करने के मामले में पुलिस ने प्रभारी प्रधानाचार्य को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही गुस्साए छात्रों और दूसरे लोगों ने विद्यालय में जमकर तोड़फोड़ की। लोगों ने आरोपी की धुनाई भी की।
मिली जानकारी के अनुसार भाबर क्षेत्र के अंतर्गत झंडीचौड़ स्थित एक इंटर कॉलेज में गुरुवार सुबह एक छात्रा ने इंग्लिश के लेक्चरर व प्रभारी प्रधानाचार्य बीके दीक्षित पर छेड़खानी का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर के अनुसार आरोपी ने छात्रा को अपने कक्ष में बुलाया और छेड़खानी शुरू कर दी। छात्रा किसी तरह कमरे से बहार आई और उसने अन्य शिक्षिका को सारी बात बताई। छेड़छाड़ की घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों और छात्रों ने आरोपी शिक्षक की जमकर धुनाई करते हुए कॉलेज में तोड़फोड़ कर दी। घटना के बाद सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह भीड़ पर काबू पाया और आरोपी शिक्षक को हिरासत में लिया। कोटद्वार कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक उत्तम सिंह जिमिवाल ने बताया की पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
छेड़छाड़ की घटना से गुस्से में लोग
कोटद्वार। भाबर में एक इंटर कालेज की छात्रा से छेड़छाड़ की घटना ने गुरु व शिष्य के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया है। अध्यापक की हरकत से क्षेत्र के लोगों में आक्रोश बना हुआ है। मौके पर पहुंचे लोगों ने आरोपी शिक्षक की जमकर धुनाई कर दी। झंडीचौड़ के एक इंटर कॉलेज की छात्रा से एक शिक्षक ने अपने ऑफिस में बुलाकर अश्लील हरकतें की थी। लड़की ने यह बात महिला शिक्षिका को बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद मौके पर आये लोगों ने आरोपी शिक्षक की पिटाई करते हुए स्कूल में तोड़फोड़ कर दी। जबकि देर शाम को पीड़िता के परिजनों ने थाने में जाकर शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर पुलिस प्रशासन से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।